विकास दुबे ने STF के सामने इन नेताओं का लिया नाम, वीडियो आया सामने खुल सकती है पोल

कानपुर ह’त्याकां’ड में एक बड़ा खु’लासा हुआ है. पिछले तीन दिन से पुलिस को इस मामले से जुड़े कई सुराग मिलते रहें हैं. जिसके बाद आये दिन खुलासा होता रहा हैं. अब इस मामले में जब कॉल डिटेल निकाली गई तो कई पुलिसकर्मी का साथ साथ कुछ और नेताओं के नाम को भी खुलासा हुआ है. 2017 में हुई एसटीएफ जांच का एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद ह’डकं’प मच गया है.वीडियो में विकास दुबे दो बीजेपी विधायकों भगवती प्रसाद सागर और अभिजीत सिंह सांगा के नाम ले रहा है. ये किस्सा उस समय का जब जिला पंचायत चुनाव होना थे और विकास ने एक शख्स की ह’त्या करने की साजिश रची थी. उस समय एसटीएफ नें विकास दुबे से पूछताछ की थी.

इस वीडियो के सामने आने के बाद अब बीजेपी के विधायक भगवती सागर ने अपने रिश्ते जो चर्चा है कि विकास दुबे के साथ थें. उसको सिरे से खारिज कर दिया है. भगवती  सागर ने एक चैनल के साथ बातचीत में कहा है कि ‘विकास दुबे बड़ा अपरा’धी है. वह अपने बचाव के लिए सत्ता पक्ष के किसी भी नेता या जनप्रतिनिधि का नाम ले सकता है. बीजेपी से दूसरे विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने भी विकास दुबे के साथ रिश्ते को लेकर अपनी सफाई पेश की है और कहा है कि विकास दुबे झूठ बोल रहा है. मेरा उसके साथ कोई भी रिश्ता नही है. उन्होने कहा  कि विकास खुद को बचाने के लिए ऐसा बयान दे रहा होगा. अभिजीत ने कहा कि मै खुद विकास के खि’लाफ मुकद’मा दर्ज कराउंगा. लेकिन कहीं एस अतो नहीं है कि इन नेताओं की पोल खुल जाये और असलियत सामने आ जाये. अब देखना है की क्या होता हैं?

विकास और भी की गै’रकानू’नी काम करता था. जिसमे कि वो अवै’ध शराब का भी धं’धा करता था और राशन के कोटे पर भी उसी का कब्जा रहता था. उसने पूरा अपना साम्राज्य कायम कर के रखा था.



Advertisement