प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक्शन , ट्वीट कर कहा"thank you my friend, America loves India":

भारत और चीन के बीच जारी तनाव के बीच भारत के साथ दुनिया के कुछ देश कदम से कदम मिलाकर चलते हैं जिससे चीन भारत के ऊपर आंख दिखाने की भी हिम्मत नहीं करता। यह बात बहुत ही सुर्खियों में चल रही है क्या संयुक्त राष्ट्र अमेरिका के 244 वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका वासियों के साथ साथ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बधाई दी।दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्रों के रूप में, हम स्वतंत्रता और मानव उद्यम को संजोते हैं जो इस दिन को मनाता है।"
जिसके बाद चीन को जलाने वाली एक सबसे बड़ी बात उभर कर आए हैं पीएम मोदी के इस ट्वीट के जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रिट्वीट कर लिखा है कि धन्यवाद मेरे मित्र! अमेरिका लव इंडिया'।
जिसके पश्चात भारत के विरोधी देश पूरी तरह से चिंतित दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि भारत और चीन के बीच तनाव के बीच अमेरिका बार-बार चीन को हस्तक्षेप करता हुआ करवाई कर रहा है अमेरिका के विदेश मंत्री का चीन के खिलाफ बार-बर धमकाने वाला बयान देखने को मिला है।

Advertisement