संभल में 10 साल की मासूम बच्ची की अपहरण के बाद हत्या, जताई जा रही दुष्कर्म की आशंका

संभल. जिले के चंदौसी की एक कालोनी में 10 साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने मासूम के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई है। आधी रात शव ठिकाने लगाने जाते समय मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को देख लिया और जमकर धुनाई की। इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में चंदौसी की कोतवाली इलाके की एक कॉलोनी निवासी दस वर्षीय बच्ची का गुरुवार की शाम घर के बाहर खेलते समय अपहरण कर लिया था। बच्ची के गायब होने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। रात करीब साढ़े तीन बजे पड़ोसी दयाराम बोरी में भरकर बच्ची का शव ठिकाने लगाने जा रहा था। बच्ची के पिता ने देखकर शोर मचा दिया। मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। घटना से लोगों में आक्रोश है।

कोतवाली प्रभारी धर्मपाल सिंह का कहना है कि बच्ची का शव बरामद हुआ है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। पुलिस के मुताबिक शव पर कहीं किसी हथियार से वार का निशान नहीं है। आशंका है कि गला दबाकर हत्या की गई है। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश बना हुआ है।



Advertisement