भाजपा विधायक समेत पूरे परिवार के 11 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों में हड़कंप

गाजियाबाद. कोविड-19 ( Covid-19 ) संक्रमण देशभर में अपने पांव अब और भी तेजी से पसार रहा है। इसके चलते गाजियाबाद ( Ghaziabad ) में भी कोविड-19 मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। हाल में ही कई बड़े नेता भी इसकी चपेट में आ गए हैं। वहीं, गाजियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुनील शर्मा ( BJP MLA Sunil Sharma ) और उनका पूरा परिवार कोविड-19 की चपेट में आ गया है। इनके परिवार में से कुछ सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तो कुछ का घर पर ही उपचार किया जा रहा है। इसके साथ ही इनके परिवार के संपर्क में आए लोगों को भी क्वॉरंटीन किया गया है और सभी को टेस्ट कराए जाने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें- यूपी के इन जिलों में लगातार तीन दिन होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 72 घंटे का डीप ब्ल्यू अलर्ट

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि भाजपा विधायक सुनील शर्मा सबसे पहले कोविड-19 संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उन्होंने अपने आपको खुद ही शुरू में क्वॉरेंटीन कर लिया था। अब उनके परिवार के लोगों की भी जांच कराई गई तो विधायक की पत्नी अलका शर्मा, पुत्र ऋषभ शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक के बड़े भाई उपेंद्र और उनकी पत्नी मालती भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। विधायक के दूसरे बड़े भाई की पत्नी शीला और उनका भतीजा मोहित भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैंं। इसके अलावा विधायक के तीसरे भाई की पत्नी अपर्णा और बेटी शिवांशी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। यानी साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा के परिवार के कुल 11 लोग कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। सभी को अलग-अलग स्थानों पर भर्ती कराया गया है, जिनका उपचार जारी है।

वर्तमान स्थिति को देखते हुए इनके परिवार के अन्य लोगों ने भी अपने आपको घर में क्वॉरेंटीन किया हुआ है। इनके परिवार की सलामती के लिए आज गाजियाबाद के प्रसिद्ध भगवान दूधेश्वर नाथ मठ मंदिर में रुद्राभिषेक किया जाएगा और पूरे परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जाएगी।

यह भी पढ़ें- नोएडा एयरपोर्ट के लिए जमीन का सर्वे शुरू, 2023 में ही उड़ान शुरू करने का दावा, नहीं पड़ेगा कोरोना लॉकडाउन का असर



Advertisement