13 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद वहशियों ने निकाली उसकी आंखें, जीभ भी काटी, इस हालत में मिला शव

लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक मासूम बच्ची के साथ ऐसी हैवानियत हुई जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगी। यहां गैंगरेप के बाद 13 साल की एक मासूम बच्ची की आंखे फोड़ी, जुबान काटी और गला दबाकर उसे मार डाला। वारदात जिले के ईशानगर थाने के पकरिया गांव की है। दरअसल शुक्रवार को यहां गन्ने के खेत में 13 साल की एक मासूम बच्ची का शव मिला था। मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और उसके बाद हैवानियत की बात सामने आई। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर आरोपियों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की बात कही है।

गैंगरेप के बाद निकाली आंखें

वहीं लड़की के पिता का कहना है कि वहशियों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया, उसके बाद उसकी आंखें निकाल लीं और उसकी जीभ भी काट डाली। पिता ने बताया कि लड़की का शव जिस खेत में मिला, वह आरोपियों में एक का ही है। वह शुक्रवार दोपहर से ही लापता थी। हम लोगों ने उसे सब तरफ ढूंढा। तब गन्ने के खेत में उसकी लाश मिली। पिता ने बताया कि उनकी बेटी की आंखें निकली हुई थीं। उसकी जुबान कटी हुई थी और दुपट्टे से उसका गला घोंटा हुआ था।

दो लोग गिरफ्तार

वहीं पुलिस का कहना है कि ईसानगर थानाक्षेत्र के पकरिया गांव में बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई है। पुलिस ने घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उसकी गला घोंटकर हत्या हुई है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर आरोपियों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की बात कही है।



Advertisement