370, तीन तलाक और राम मंदिर के बाद अब सांसद ने पीएम मोदी से इस कानून को बनाने की मांग की

गाजियाबाद. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शुरुआत होने के बाद देशभर में लोग बेहद उत्साहित हैं तो वहीं गाजियाबाद के रहने वाले राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने अब जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाए जाने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है। उन्होंने इसके लिए बाकायदा प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया है कि स्वाधीनता दिवस से पहले ही जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाए जाने पर सरकार को विचार-विमर्श करना चाहिए और 15 अगस्त के भाषण में इसका जिक्र भी होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- अब NDRF के जवानों की वर्दी की शान बढ़ाएगा तिरंगा

राज्यसभा सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उनके द्वारा जो भी वादे किए गए सभी पूरे हो रहे हैं और तमाम तरह की योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है। इसके साथ साथ यदि वर्तमान की स्थिति को देखते हुए जनसंख्या नियंत्रण कानून पर विचार किया जाए और उसे अमल में लाया जाए तो यह देश हित में होगा। राज्यसभा सांसद ने प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा है कि आने वाले संसदीय सत्र में जनसंख्या नियंत्रण बिल आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि 15 अगस्त के भाषण में इसका जिक्र होगा तो समस्त देशवासी इसकी सराहना करेंगे। बताते चलें कि जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर पहले से ही आवाज उठ रही है। कश्मीर से धारा 370 और तीन तलाक पर कानून और राम मंदिर निर्माण शुरू होने के बाद अब माना जा रहा है कि भाजपा जनसंख्या नियंत्रण कानून लेकर आएगी। जहां उसे विपक्षी दलों का सपोर्ट मिले या ना मिले, लेकिन जनता से पूरी सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में एक ही दिन में विधायक समेत 93 संक्रमित, अधिवक्ता समेत तीन की मौत



Advertisement