यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, खड़ी बस में पीछे से तेज रफ्तार टैंकर टकराया, 4 की मौत, 8 बुरी तरह से जख्मी

मथुरा. बिहार से दिल्ली जा रही बस का डीजल खत्म होने पर बस चालक ने बस को साइड में खड़ा कर दिया था। सड़क किनारे खड़ी बस में पीछे से आ रही तेज गति आईसर टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी इस हादसे में बस में सवार 3 यात्री और टैंकर में सवार एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बिहार से सवारियां लेकर चली बस संख्या RJ-18 ,PB-1337 जैसे ही थाना यमुनापार क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे की माइलस्टोन संख्या 105 पर पहुंची। उसका अचानक डीजल खत्म हो गया डीजल खत्म होने के कारण बस चालक ने बस को यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। पीछे से आ रही तेज गति टैंकर संख्या HR-63,D-6931 बस में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी किट टैंकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस में सवार 3 यात्रियों और में टैंकर में सवार एक व्यक्ति सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी कर्मचारियों के द्वारा मृतकों शब्द ग्रह और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे की वजह कैंटर चालक को नींद आना बताया गया है। वही बस में सवार मोहम्मद फारुख नाम के युवक ने बताया कि बस जिला कटिहार बिहार से चली थी और यहां आकर डीजल खत्म हो गया ड्राइवर डीजल लेनेे के लिए चला गया। जो लोग मरे हैं उन्हें मुआवजेे की मांग बस में सवार यात्रियोंं के द्वारा की गई है। मामले की जानकारी एसपी सिटी उदय शंकर सिंह नेे दी ।



Advertisement