स्वतंत्रता दिवस पर नोएडा पुलिस के 7 जवानों को कमिश्नर ने मेडल देकर किया सम्मानित, देखें लिस्ट

नोएडा। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उत्कृष्ट कार्य करने के लिए गौतमबुद्ध नगर के सात पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया। सेक्टर-108 स्थित नोएडा पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर ध्वजारोहण करने के बाद कमिश्नर अलोक कुमार ने सातों पुलिसकर्मी व अधिकारियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Noida

इस दौरान कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण जीवन अस्त-व्यस्त रहा, लेकिन हमारे नागरिकों ने अपने ध्वज के रंगों को सार्थक किया। केसरिया साहस और त्याग से कोरोना से युद्ध किया। सफेद- सत्य और पवित्रता से अपने नगरवासियों की सहायता की। हरे रंग ती भांति जीवन में विश्वास और चक्र की भांति निबार्ध गति से जनजीवन को सामान्य बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत हैं।

Noida

इन्हें मिला सम्मान

नोएडा पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गौतमबुद्ध नगर में तैनात अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे, सहायक पुलिस आयुक्त श्रद्धा पांडे के अलावा यूपी डायल 112 पर तैनात हेड कांस्टेबल अनिरुद्ध कुमार, भरत सिंह और कांस्टेबल सर्वेश कुमार को सम्मानित किया गया। इनके साथ ही अग्निशमन सेवा में तैनात नेत्रपाल सिंह अमित कुमार को सम्मानित किया गया।



Advertisement