सहारनपुर में एएसपी को भी हुआ कोरोना, 73 नए मामले सामने आए

सहारनपुर ( Saharanpur ) कोरोना वायरस ( Corona virus) तेजी से अपने पैर पसार रहा है। सहारनपुर में 24 घंटे में 73 नए मामले सामने आए हैं। इनमें एएसपी अर्पित विजयवर्गीय भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: GOOD NEWS: गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में इस वर्ष नहीं बढ़ेंगे जमीन के सर्किल रेट

जिले में हर रोज कोरोना ( Corona virus) मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक सहारनपुर में 1306 ( COVID-19 virus ) कोरोना रोगी सामने आ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में 73 नए मामले सामने आए लेकिन इनके सापेक्ष केवल 19 मरीज ठीक हो पाए। इस तरह अब तक 782 मरीज ठीक हो चुके हैं हालांकि सहारनपुर में कोरोना रोगियों के ठीक होने का ग्राफ अन्य जिलों के सापेक्ष अच्छा है लेकिन यहां अब तक कोरोना से 21 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: कुख्यात गुलाम हुसैन की करोड़ो रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क

सहारनपुर में सिटी क्षेत्र के साथ-साथ कस्बों में भी लगातार मरीज बढ़ रहे हैं। अब गुरुवार को जो नए मामले सामने आए हैं उनमें देवबंद, सरसावा, रामपुर मनिहारान और पिलखनी क्षेत्र के रहने वाले रोगी हैं। जैसे-जैसे जिले में जांच का ग्राफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे कोरोना रोगियों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 9 व 10 अगस्त को रद्द रहेगी कोलकाता अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन, जानिए वजह

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बीएस सोढी सोनी ने बताया कि जांच का ग्राफ बढ़ाया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक लोगों की जांच हो सके और जितने भी कोरोना रोगी हैं वह सामने आ सकें।



Advertisement