आजम के खिलाफ कार्रवाई से भड़के अखिलेश, सीएम योगी से पूछा- इन सत्ताधीशों के अवैध निर्माण कब गिरेंगे

रामपुर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ योगी सरकार मे शिकंजा कसता जा रहा है। आजम खान के जेल जाने के बाद अब रामपुर विकास प्राधिकरण ने उनके निजी रिसोर्ट हमसफर के ध्वस्तीकरण के लिए नोटिस भेजा है। इसको लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोला है।

यह भी पढ़ें- बेहद आलीशान है आजम खान का रिसोर्ट, मुलायम सिंह ने किया लोकार्पण तो सीएम योगी ने दिए ढहाने के आदेश, देखें तस्वीरें-

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश सरकार राजनीतिक द्वेष में अंधी हो गई है। सांसद आजम खान के खिलाफ शुरुआत से ही बदले की भावना के तहत प्रायोजित कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि तथाकथित अवैध निर्माण ध्वस्त करने की कार्रवाई भी इसी का हिस्सा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि गोरखपुर, वाराणसी या प्रयागराज समेत यूपी में सत्ताधीशों का अवैध निर्माण कब गिराया जाएगा।

गौरतलब है कि सपा सांसद आजम खान पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं। इस दौरान भी आजम खान के खिलाफ रामपुर प्रशासन ने कार्यवाही जारी है। रामपुर विकास प्राधिकरण ने आजम खान के हमसफर रिसोर्ट में अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्हें 15 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। नोटिस में कहा गया है कि वह खुद अवैध निर्माण काे 15 दिन के भीतर तोड़ लें, नहीं तो आरडीए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करेगा और इसका खर्च भी उन्हीं से वसूला जाएगा।

यह भी पढ़ें- दोस्त की जान बचाने के लिए खुद सीने पर झेल गया गोलियां, मौत



Advertisement