हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, दो घरों के चिराग बुझे

ग्रेटर नोएडा. बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में देर रात हुए एक हादसे में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई और उसके परखच्‍चे उड़ गए। इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- UP : पत्नी ने गुटखा खाने से रोका तो मार दी गोली

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के पार्श्वनाथ पनोरमा के सामने स्वर्ण नगरी वाला रोड पर एक तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक डिवाडर से जा टकराई। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दिल्ली से ग्रेटर नोएडा आए पुलकित कुमार व विश्वजीत स्पोर्ट्स बाइक से जा रहे थे। उनकी बाइक पार्श्वनाथ पनोरमा के सामने स्वर्ण नगरी वाला रोड पर जा रही थी। बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर ए‍कत्रित हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि हादसे की वजह अभी हाई स्पीड मानी जा रही है। डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए थे। शहर में ओवरस्पीडिंग का यह पहला मामला नहीं है। चौड़ी सड़कें और भीड़ कम होने की वजह से लोग यमुना, नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे के साथ-साथ शहर की सड़कों पर भी लोग हाई स्पीड में वाहन चलाते हैं। इसकी वजह से पहले भी हादसे सामने आते रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अगली बार लिफ्ट मांगने से पहले पढ़ लें यह खबर, लग्जरी कार में लिफ्ट देकर लूट करने वाले गिरफ्तार



Advertisement