राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में हो रही परेशानी

मथुरा. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की अचानक तबीयत बिगड़ गई। नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में काफी परेशानी आ रही है। नृत्य गोपाल दास की तबियत बिगड़ने के बाद तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया है और उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है। ताकि उन्हें किसी सांस लेने में कोई परेशानी न हो। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है। आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए सीताराम आश्रम पहुंच गए हैं।

नृत्य गोपाल दास हर साल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाने के लिए मथुरा आते हैं। मथुरा यात्रा के दौरान आज उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उन्हें कोरोना होने की आशंका भी जताई जा रही है हालांकि अभी कोई अधिकारिक तौर पर कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है। उनका कोरोना टेस्ट के लिए सैम्पल लिया जा सकता है। फिलहाल, उनका इलाज जारी हैं। इसके पहले पिछले दिनों में ही अयोध्या में रामलला के दो पुजारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

इसके अलावा कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना संकट को देखते हुए राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में खास इंतजाम किए गए थे। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था। इसके बाद भी कोरोना कुछ को कोरोना संक्रमण हो गया था।



Advertisement