पत्नी का फाेन बिजी मिला ताे चारपाई से बांधकर पीटा, फिर दिया बिजली का करंट और तलाक

मुज़फ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) घरेलू हिंसा की यह घटना आपके राैंगटे खड़े कर देगी। मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव में एक ट्रक ड्राइवर ने फाेन बिजी आने पर पत्नी की चारपाई से बांधकर पिटाई की। शैतान बने पति ने निर्ममता की सारी हदें पार कर दी और पिटाई करने के बाद महिला काे बिजली का करंट भी दिया। इतना ही नहीं इस दाैरान की वीडियाे भी बनाई और फिर पत्नी काे तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में लगातार तीन दिन होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 72 घंटे का डीप ब्ल्यू अलर्ट

पत्नी का आरोप है कि पति ने पहले उसे बीयर पिलाई और फिर उसके साथ इस ख़ौफ़नाक घटना को अंजाम दिया। आराेपाें के अनुसार पति ने पिटाई की वीडियाे भी बनाई और फिर उस वीडियाे काे पत्नी के मायके सेंड कर दिया और पत्नी को तलाक ( talaq ) भी दे दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर देते हुए आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें: अब कोरोना से डरे बिना ट्रेनों में सफर कर सकेंगे यात्री, जानें पोस्ट कोविड कोच में क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं

मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव मुंझेड़ा निवासी एक महिला घायल अवस्था मे थाना मीरापुर पहुंची जंहा उसने तहरीर देते हुए पुलिस काे बताया कि उसकी शादी लगभग पांच साल पहले थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव कैथोड़ा निवासी फरमान पुत्र इरफान के साथ हुई थी। शनिवार की रात्रि में फरमान घर से बाहर गया हुआ था। इस दौरान वह अपने मायके फ़ोन पर बात कर रही थी। इस बीच इरफान ने अपनी पत्नि नसीमा का फ़ोन मिलाया तो वह व्यस्त आया।

यह भी पढ़ें: नाेएडा में बॉल पेन बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, गार्ड की जलकर मौत

पत्नी का फ़ोन व्यस्त आने से फरमान आपा खो बैठा और हाथ मे बीयर की बोतल लेकर अपने घर पहुँचा। आरोप है कि घर पहुँचते ही फरमान ने अपनी पत्नी की निर्ममता से पिटाई शुरू कर दी ( crime against women) इतना ही नहीं पत्नी को चारपाई से बांधकर उसे बिजली का करंट भी दिया और जबरन उसे बीयर भी पिलाई।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री काे ज्ञापन भेजकर पानीपत लाठीचार्च की निंदा, आंदाेलन की चेतावनी

आरोप यह भी है कि आरोपी पति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर पत्नी के मायके वालों को भेज दिया। बाद में पत्नी को तलाक भी दे दिया। बहन की पिटाई की वीडियो देखकर मुझेड़ा से उसके परिजन कैथोड़ा पहुँच गए और युवक के गुस्साए सालों ने बहन की पिटाई का बदला लेते हुए अपने जीजा को जमकर पीटा।



Advertisement