भीषण सड़क दुर्घटना में उड़े कार के उड़े परखच्चे, दो युवकों की मौत, एक गंभीर

शामली. मेरठ-करनाल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कार चालक की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका मेरठ हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। हादसे का कारण ओवरटेक माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे के कारणों की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, बड़ी संख्या में क्यूआर कोड भी बरामद

दरअसल घटना शामली जिले के झिंझाना थाना के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित गांव टपराना के निकट हुई है। एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार चालक अभी जिंदगी के लिए लड़ रहा है। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल और मृतकों को कार से बाहर निकाला, जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शामली में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल कार चालक की स्थिति चिंताजनक देख, उसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

घटना के बाद से फरार ट्रक चालक की तलाश में शामली पुलिस लगी हुई है और हादसे की जांच में जुट गई। शामली समुदाय स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सक के मुताबिक मृतकों के नाम रिजवान और शकील निवासी गांव टपराना बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे युवक-युवती, अचानक आ गए गांव के लड़के



Advertisement