ड्यूटी के वक्त रेलवे गेटमैन पी रहा था शराब, वीडियो बनाए जाने पर बौखलाया की फायरिंग

सुलतानपुर. रेलवे गेटमैन ऑन ड्यूटी शराब पी रहा था, इसको देख एक युवक वीडियो बनाने लगा। इसे देख कर बौखलाए गेटमैन ने फायरिंग कर दी। निशाना युवक था पर गोली एक सब्जी विक्रेता जाकर लगी और वह घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनबोध तिवारी और सीओ विजयमल सिंह यादव घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने जांच पड़ताल शुरू की। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से नमूने लिए।

मामला कूड़ेभार रेलवे स्टेशन के पास गेट नम्बर 27 परवर रेलवे क्रासिंग पर कुड़वार थाना क्षेत्र के सडांव गांव निवासी रिटायर्ड फौजी निर्मल सिंह गेटमैन के पद पर तैनात हैं। रेलवे केबिन में वह ड्यूटी के दौरान एक अन्य युवक के साथ शराब पी रहे थे। उसी समय दूबेपुर निवासी विकास वर्मा पानी पीने वहां आया और वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाने को लेकर दोनों में काफ़ी कहासुनी हुई। वीडियो बनाने से गुस्साए निर्मल सिंह ने अपनी पिस्टल से दौड़ा कर फायर झोंक दिया। गोली विकास वर्मा को नहीं लगी। लेकिन गोली सड़क किनारे सब्जी बेच रहे संजय पुत्र शिवप्रसाद मौर्य निवासी पलिया को लग गई, जिससे वह घायल होकर छटपटाने लगा।

घटना की सूचना मिलने पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने उसे घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पहुंचे सीओ ने पिस्टल के साथ निर्मल सिंह को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि रेलवे कर्मचारी होने के नाते उसके खिलाफ विभाग को कार्यवाही के लिए लिखा जायेगा।



Advertisement