मेरठ-बुलंदशहर हाइवे पर कार-बाइक की टक्कर में बाइक सवार दाेनाें युवकों की माैत, पहचान नहीं

मेरठ ( Meerut News in Hindi ) तेज रफ्तार कार-बाइक की भीषण भिड़ंत ( accident) में दो युवकों की दर्दनाक मौत ( dath ) हो गई। मरने वाले युवकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। एक युवक के पास से मिले पेन कार्ड से उनका नाम पता चल सका है।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में एक ही दिन में विधायक समेत 93 संक्रमित, अधिवक्ता समेत तीन की मौत

यह दुर्घटना थाना खरखौदा थाना क्षेत्र के मेरठ-हापुड़ हाइवे पर कैली गांव के पास शनिवार देर शाम हुई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसा उस दौरान हुआ जब बाइक सवार युवक हापुड़ से मेरठ की तरफ तेज गति से जा रहे थे। विपरित दिशा से आए कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ ने कार सवार को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना के खौफ के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बीएड प्रवेश परीक्षा शुरू

शनिवार देर शाम बाइक सवार दो युवक हापुड़ से मेरठ की तरफ आ रहे थे। कैली गांव के पास जब बाइक सवार पहुंचे तो विपरित दिशा से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ ने कार सवार को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें: लक्ष्मीकांत वाजपेयी को मध्य प्रदेश के राज्यपाल बनाने की चर्चा, भाजपा नेता बोले- मुझे इसकी जानकारी नहीं

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खरखौदा सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक मृतक के जेब से मिले पैनकार्ड से उसकी पहचान आकिब के रूप में हुई है। कार चालक बुलंदशहर का बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



Advertisement