गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, पुलिस ने कुख्यात अंकित को गोली मारकर किया पस्त

ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्धनगर के थाना दादरी पुलिस व बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब दादरी हाईवे पर पुलिस रुटीन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन रुकने के बजाय वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जब पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की तो 25 हजार का इनामी बदमाश अंकित घायल हो गया। जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने बाइक, तमंचा समेत कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- दुस्साहस: आगरा में परचून व्यापारी समेत पत्नी और बेटे की हत्या के बाद शवों को जलाने की कोशिश, घर के अंदर से मिले अधजले शव

डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों एक व्यापारी से तमंचे के बल पर इन दोनों बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। उसी क्रम में पुलिस इनकी तलाश में थी और अंकित पर 25 हजार का इनाम घोषित था, जो कि पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, फरार बदमाश की तलाशी के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक तमंचा कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाश अंकित पर दर्जनों लूट हत्या जैसे मामले दर्ज है और यह बुलंदशहर का निवासी है।

यह भी पढ़ें- चाऊमीन खिलाने के बहाने पड़ोसी ने बच्चे को अगवा कर तीन दिन तक किया कुकर्म



Advertisement