पत्नी की मौत से आहत था पति, उसी की समाधि पर खुद को भी मारी गोली, प्यार देख फूट पड़े सभी के आंसू

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पत्नी की मौत से आहत पति द्वारा पत्नी की समाधिस्थल पर गोली मारकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। दो महीने पहले हुयी पत्नी की मौत के बाद से ही पति गुमसुम सा रहने लगा था जिसके बाद उसने यह कदम उठाया और अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पहले मां और उसके बाद पिता की असमय मौत से दो बच्चों के सर से मां-बाप का साया भी अब छिन गया है।

सीतापुर के रेउसा की घटना

घटना सीतापुर के रेउसा थाना इलाके की है। यहां के ग्राम जगदीशपुर निवासी 40 वर्षीय अजय सिंह की शादी किरन से प्रेम प्रसंग के चलते प्रेम विवाह हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक,शादी के बाद दंपत्ति सब कुछ सामान्य जीवन व्यतीत कर रहे थे और उनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक बीते 2 माह पूर्व पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों में विवाद इस कदर बढ़ा कि सात जन्मों का साथ छोड़कर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पत्नी की मौत के बाद से जहां बच्चों के सर से मां का साया उठ गया तो वही पति को गहरा आघात भी लगा।

पत्नी की मौत से था दुखी

पत्नी की असमय मौत के बाद पति अजय गुमसुम सा रहने लगा था और मानसिक तनाव के चलते पति ने भी अपनी जीवनलीला समाप्त करने की ठान ली। पति अजय ने पत्नी की समाधिस्थल पर जाकर अवैध असलहे से कनपटी पर गोली मार ली। परिजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही पति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि इस दंपत्ति के दो बच्चे भी हैं।



Advertisement