श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना पाजिटिव पाए गए

मथुरा. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ गई है। इस जानकारी के बाद मथुरा के डीएम सर्वज्ञराम मिश्रा समेत तमाम अधिकारी और कोविड-19 की टीम सीताराम आश्रम पहुंचे हैं। जांच के बाद पता चला कि नृत्य गोपाल दास को कोरोना पाजिटिव है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह महंत को हल्का बुखार आया था, जिसकी सूचना प्रशासन को दी गई थी। महंत नृत्य गोपाल दास श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्र्स्ट के अध्यक्ष हैंं। नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है। उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जो पाजिटिव आया है। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है। आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंचे हैं। विगत रात्रि महंत नृत्य गोपाल दास जन्माष्टमी के पूजा कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है। इसके साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिये हैं।



Advertisement