प्रोफाइल पर पाकिस्तान का झंडा लगाकर अराजक तत्व ने की पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक अराजक तत्व द्वारा सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर विकृत चित्र डालकर आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर विकृत चित्र डालकर टिप्पणी करने पर कई सामाजिक संगठनों ने इसका विरोध किया और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पोस्ट डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीएम के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी

मामला महोली कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के कस्बा भट्ठा मोहल्ला निवासी कमाल अहमद का 25 वर्षीय पुत्र अकील अहमद पेशे से टेलर है। मिली जानकारी के मुताबिक, अकील अहमद पहले भी कई बार धार्मिक उन्माद फैलाने के चलते कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी किया कर चुका हैं। इस बार भी अराजक तत्व अकील ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकृत चित्र बनाकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए फेसबुक जैसी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी देखकर कई सामाजिक संगठनों ने इसका विरोध जताते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महोली कोतवाली में अराजक तत्व के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और फेसबुक पोस्ट को भी डिलीट करा दिया गया हैं। स्थानीय लोगों का कहना हैं कि इस अराजक तत्व की प्रोफाइल फोटो के नीचे हरे रंग का झंडा बना हुआ है और उसपे चांद भी बना हैं जिससे यह प्रतीत होता हैं कि यह पाकिस्तान का झंडा लगाकर भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करता है।



Advertisement