बहराइच में भीषण सड़क हादसा, बिहार से मजदूरों को अंबाला ले जा रही जीप ट्रक में घुसी, पांच की मौके पर मौत, कई गंभीर घायल

बहराइच. (Bahraich Road Accident) यूपी के बहराइच जिले में सोमवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बिहार से 17 मजदूरों को लेकर अम्बाला जा रही जीप पयागपुर में बहराइच-गोंडा हाईवे पर खड़ी एक ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। सभी मजदूर बिहार के सीवान जिले के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य को पूरा कराया और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

खड़े ट्रक में जा घुसी जीप

जानकारी के मुताबिक पयागपुर थाना क्षेत्र के सुकई पुरवा मोड़ के पास स्थित राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज से चंद कदम पर एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी जिसका टायर फट गया था। इस बीच बिहार से मजदूरों को अंबाला ले जा रही जीप ट्रक से भिड़ गई। जिसके कारण मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि जीप के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया। जबकि सेकंड ड्राइवर की मौत हो गई है।

मृतकों की हुई पहचान

सेकेन्ड ड्राइवर की पहचान सुल्तानपुर जिले के ग्राम अशरफ पुर निवासी 31 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई। मृतकों में सिवान जिले के लालगढ़ हरिहरपुर निवासी जितेंद्र गिरी, सिवान जिले के ही जामा बाजार के गांव मेघवार निवासी कंचन राम, बिहार के गोपालगंज जिला निवासी सिदोलिया क्षेत्र के संजय प्रसाद, मेघवार थाना जामो जनपद सिवान के बसंत प्रसाद के रूप में हुई। गंभीर रूप से घायल अखिलेश प्रसाद, अंजन कुमार मेघवार जिला सीवान के निवासी बताए जा रहे हैं।



Advertisement