मुस्लिम नेता ने श्री राम की आरती उतारकर घर में जालाए दीप तो साेशल मीडिया पर मिले भद्दे कमेंट्स

रामपुर ( rampur news in hindi ) मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ( Muslim leader ) फरहत अली खान ने श्री राम की आरती उतारकर अपने घर आंगन में दीपक जलाकर खुशी का इजहार कियाा। उन्हाेंने कहा कि यह कदम हिन्दू-मुस्लिम एकता का पर्याय बनेगा लेकिन ऐसा करने से उनके माेहल्ले के ही कुछ लाेग नाराज दिखाई दिए। लाेगाें ने नाराजगी जाहिर करते हुए साेशल मीडिया पर कमेंट्स लिखे हैं।

यह भी पढ़ें: OMG: पड़ाेसी के कमेट्स से गुस्साए युवक ने छत से छलांग लगाई, चलती बिजली लाइन पर लेकिन बच गई जान

मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खान के अनुसार वह भगवान श्रीराम में आस्था रखते हैं। जब देश की सबसे बड़ी अदालत ने फैसला दिया था उन्हाेंने मंदिर बनाए जााने काे लेकर हिंदू-मुस्लिम परिवारों में मिठाईयां बाटी थी। आपसी मेलजोल भाईचारे को बढ़ावा दिया था। उस वक्त भी कुछ मुस्लिम भाइयों ने उनका विरोध किया उन्हाेंने काेई जवाब नहीं दिया था।

यह भी पढ़े: लेबनान धमाका: अब तक मलबे से निकाले गए 100 से अधिक शव, UP के इस शहर की युवती भी घायल

अब जब अयोध्या नगरी को पूरी तरह से सजाया गया ताे फरहत अली खान खुद काे राेक नहीं पाए और उन्हाेंने श्रीराम की आरती उतारी और अपने घर पर दीपक जलाए। इसी काे लेकर अब उन्हे साेशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन फरहत अली खान का कहना है कि उसका उनपर काेई असर नहीं है। उनका कहना है कि वह पहले से जानते थे कि उन्हे इसका विराेध झेलना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: पति ने किया पड़ोसी से अवैध संबंधों का विरोध तो पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या

फरहत अली खान ने यह भी कहा है कि उन्हाेंने खुद काे मानसिक रूप से तैयार कर लिया है। वह मान चुके हैं जिसके पास जाे हाेगा वह वही देगा। साेशल मीडिया पर किए जा रहे भद्दे कमेंट्स पर फरहत अली चुप हैं वह काेई जवाब नहीं दे रहे हैं उनका यह कही कहना है कि वह किसी से गुस्सा नहीं है और सभ से प्यार करते हैं।



Advertisement