केरल विमान हादसे में 'शहीद' हुए मथुरा के काे-पायलट अखिलेश शर्मा की दाे साल पहले ही हुई थी शादी

मथुरा ( mathura news ) केरल में हुए विमान हादसे ( plane crash ) में मरने वाले काे-पायलट अखिलेश कुमार शर्मा मथुरा के रहने वाले थे। उनकी मौत की खबर जैसे ही घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। दो वर्ष पहले ही अखिलेश शर्मा की शादी हुई थी और उनकी पत्नी भी गर्भवती हैं।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा के आरोपी को इस पार्टी ने बनाया प्रदेश महासचिव, भाजपा भी दे चुकी थी बड़ी जिम्मेेदारी

वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से भारत लौट रही फ्लाइट आईएक्स 1344 में 190 यात्री सवार थे। इनमें 128 पुरुष और 40 महिलाएं और 10 बच्चे भी थे। इनके अलावा चार क्रू मेंबर और दो पायलट थे। दाेनाें पायलट ने 170 यात्रियाें की जान ताे बचा ली लेकिन खुद शहीद हाे गए। रनवे पर लैंडिग के दाैरान हुई इस दुर्घटना में दोनों पायलट की मौत हो गई। इनमें पहले पायलट कैप्टन दीपक वसंत साठे थे जो वायु सेना में टेस्ट पायलट रह चुके थे। वह एनडीए के पास आउट थे। उनके भाई ने करगिल की जंग में शहादत दी थी और उनके पिता भी सेना से रिटायर हैं।

यह भी पढ़ें: IPS अधिकारी की खास पहल, UP Police के लिए शुरू हुआ पहला कैफे और जिम

दूसरे को-पायलट उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के शहर गोविंद नगर के पोतरा कुंड इलाके के रहने वाले थे। इस घटना के बाद से अखिलेश शर्मा के घर में कोहराम मचा हुआ है। उनकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। अभी उनकी शादी को 2 साल भी पूरे नहीं हुए थे और उनकी पत्नी गर्भवती भी हैं।

यह भी पढ़ें: काम की खबर: सीवर संबंंधित शिकायत केे लिए इस नंबर पर करेें फोन, रोबोट तुरंत करने आएगा सफाई

अखिलेश शर्मा की मां, पिता, भाई और पत्नी सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। आज उनका पार्थिव शरीर मथुरा पहुंचेगा इस उम्मीद में परिवार रुदन कर रहा है। इस दुर्घटना पर देश भर से लोगों ने अपनी संवेदनाएं दी हैं। विराट कोहली ने भी कहा है कि उन सभी परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं जो इस विमान हादसे में प्रभावित हुए हैं।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर के जंगलों में एक सप्ताह से दिख रही तेंदुए की आहट, दहशत में लाेग

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी दुर्घटना पर दुख जताते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। केरल से लेकर यूपी तक इस दुर्घटना से लोग दुखी हैं और अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्त कर रहे हैं।



Advertisement