नाेएडा में दाे भाइयों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक काे गाेली लगी एक फरार

ग्रेटर नोएडा ( Greater Noida News Hindi) जारचा कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच चौना गाँव के पास ( police encounter)
मुठभेड़ हाे गई। इस दाैरान बाइक सवार एक बदमाश गाेली लगी जबकि इसका साथी फरार हाे गया।

यह भी पढ़ें: Corona update : शामली में दो साल के मासूम समेत 18 नए मामले सामने आए, 44 हुई ठीक

( noida crime ) पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इसने अपना नाम गौरव निवासी तिलपता थाना सूरजपुर बताया है। फरार हुआ आराेपी बदमाश इसका भाई बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में एएसपी को भी हुआ कोरोना, 73 नए मामले सामने आए

ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि एक सूचना पर जारचा क्षेत्र चौना गाँव के पास नहर की पटरी पर पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। सूचना मिली थी की बाइक सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस टीम को एक मोटरसाइकिल दिखाई दी जिस पर 2 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें: GOOD NEWS: गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में इस वर्ष नहीं बढ़ेंगे जमीन के सर्किल रेट

जब पुलिस ने मोटरसाइकिल को रोकना चाहा ताे बाइक पर सवार बदमाश भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया ताे उसी दौरान पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश गिरफ्तार कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कुख्यात बदमाश रहे गुलाम हुसैन की करोड़ो रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क

डीसीपी ने यह भी बताया कि, पूछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान गौरव निवासी तिलपता थाना सूरजपुर के रूप में हुई। इस पर अलग-अलग थानों में पहले से ही लूट, चोरी समेत कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं।



Advertisement