छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत से बिफरी मायावती कहा, दोषियों के विरूद्ध तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करें सरकार

लखनऊ. अमेरिका में पढ़ाई करने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत हो जाने के बाद बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बिफर गई। उन्होंने उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ से तुरन्त दोषियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

सुदीक्षा भाटी अमेरिका में पढ़ाई करती थी। कोरोना वायरस की वजह से अपने घर बुलंदशहर वापस लौट आई थी। 20 अगस्त को उन्हें वापस अमेरिका जाना था। दरअसल, सोमवार को दादरी तहसील के डेयरी स्कैनर की रहने वाली छात्रा सुदीक्षा अपने चाचा संग स्कूटी से सिकंदराबाद जा रही थी। औरंगाबाद गांव के पास एक मोटर साइकिल ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में सुदीक्षा की मौके पर मौत हो गई। सुदीक्षा को अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज से चार करोड़ रुपए की स्कॉलरशिप मिली थी। बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा मनचलों की वजह से हुआ।

यूपी की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा कि, 'बुलंदशहर में अपने चाचा के साथ बाइक पर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को मनचलों की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी, जो अति-दुःखद, अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय है, बेटियां आखिर कैसे आगे बढ़ेंगी? यूपी सरकार तुरन्त दोषियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे, बीएसपी की यह पुरजोर मांग है।'



Advertisement