पारिवारिक समाराेह के लिए पुलिसकर्मियों काे तुरंत मिलेगी छुट्टी: एसएसपी

गाजियाबाद ( ghazibad news ) एसएसपी कलानिधि नैथानी ( SSP Ghaziabad ) ने पुलिसकर्मियों से आपस में सामंजस्य बैठाने और उन्हें खुश करने वाला एक आदेश जारी किया है। जनपद के सभी थाना और शाखा प्रभारियों को बताया गया है कि कोई भी पुलिसकर्मी अपनी शादी की सलग्रह या बच्चों का जन्मदिन या अपना जन्मदिन या अन्य किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में जाने के लिए प्रार्थना पत्र देता है तो उसे तत्काल प्रभाव से छुट्टी दी जाए।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन के बाद 'जय श्रीराम' केे नारों सेे गूंज उठा शहर, करणी सेेना नेे ऐसे मनाई दीपावली

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी अक्सर अपने बच्चों के जन्मदिन या शादी की सालग्रह या किसी घनिष्ठ रिश्तेदार के यहां किसी भी समाराेह में शामिल नहीं हाे पाते। इसका असर उनकी सामाजिक जिंदगी पर पड़ता है। इसलिए सभी पुलिसकर्मियों कि इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी थाना और शाखा प्रभारियों को यह आदेश पारित कर दिया गया है कि किसी भी पुलिसकर्मी को उक्त संबंध में यदि अवकाश की आवश्यकता होती है तो नियमानुसार उसे अवकाश दिया जाए।

यह भी पढ़ें: युवती को लेकर हुए विवाद में पूर्व प्रधान के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से तीन घायल

उन्होंने यह भी कहा कि, यदि पुलिसकर्मियों के साथ इस तरह का तालमेल रखा जाएगा तो वह अपनी ड्यूटी का निर्वहन और अधिक बेहतर ढंग से कर पाएंगे और आम जनता से भी उनके संबंध मजबूत हाेंगे। एसएसपी के इन आदेशों की अब महकमें में जमकर तारीफ हाे रही है। पुलिसकर्मियों काे जब इस आदेशों के बारे में जानकारी हुई ताे सभी ने एसएसपी के इन आदेशों की सराहना की।



Advertisement