कानपुर डबल मर्डर : पति-पत्नी हत्या मामले में घर से फरार तीन दोस्तों पर गहराया शक, तलाश जारी

कानपुर. शहर में रेल बाजार थाना क्षेत्र के रेलवे ग्राउंड में रविवार रात हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस अभी हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी। हालांकि मृतक युवक विष्णु के तीन दोस्तों पर पुलिस का शक गहराया है। दरअसल, बाबूपुरवा निवासी ये तीनों दोस्त अक्सर विष्णु के साथ बैठकर एक साथ नशेबाजी करते थे। वारदात के बाद से ये सभी फरार हैं।

विष्णु (25) और उसकी पत्नी शालू (24) रेलवे ग्राउंड में बने दो कमरों में रहते थे। दोनों की रविवार रात हत्या कर दी गई थी। नशेबाजी, आशनाई, पारिवारिक विवाद जैसे कई पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। दुष्कर्म के विरोध में भी हत्या का शक है। पुलिस के करीबियों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस तीन फरार दोस्तों की भी तलाश में है।

वहीं पुलिस ने विष्णु के मोबाइल की सीडीआर निकाली तो पता चला कि उसकी बाबूपुरवा निवासी एक अन्य दोस्त से बात हुई थी। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके पहले विष्णु ने रात करीब आठ बजे अपने साढू से भी बात की। वह उसे घर तक छोड़ने भी आया था। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अभी कुछ खास सुराग नहीं मिला है। जांच जारी है।



Advertisement