हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता बने पंकज तिवारी

लखनऊ. शहर के समाजसेवी पंकज तिवारी को अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। आज यहां पार्टी के प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने जानकारी दी। पंकज तिवारी को प्रवक्ता नियुक्त नियुक्त किये जाने पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री अनुपम मिश्रा सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बधाई दी है।

पार्टी प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि नवनियुक्त प्रवक्ता पंकज तिवारी इससे पहले वर्ष 1994-95 में पार्टी की युवा इकाई के लखनऊ महानगर के अध्यक्ष रह चुके हैं और उस दौरान शहर के ऐतिहासिक झण्डे वाला पार्क में बनाये जा रहे पालिका बाजार के खिलाफ़ आन्दोलन किया था। लगभग 25 वर्षों बाद पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभालने वाले पंकज तिवारी की पारिवारिक पृष्ठभूमि हिन्दू महासभा की रही है। इनके बाबा स्वर्गीय राम कृष्ण तिवारी प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं। अयोध्या में हुए एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष कान्त वर्मा ने घोषणा की है। इस मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्विवेदी सहित कई प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।

नियुक्ति पर प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि पंकज तिवारी के आने से पार्टी एक नई ऊर्जा के साथ काम करेगी। वहीं दूसरी ओर प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभालने वाले पंकज तिवारी ने भरोसा दिलाया कि पार्टी कार्यकर्ताओं का भरोसे में लेकर पार्टी को नयी ऊँचाईयों पर ले जाने में सफल होंगे।



Advertisement