ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्राओं के वॉटसऐप ग्रुप पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो

बागपत. कोरोना काल में स्कूल-कॉलेज बंद हैं। बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो इसके लिए वॉटसऐप ग्रुप्स के जरिये ऑनलाइन क्लास चलाई जा रही हैं। वहीं, बड़ौत के एक स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान छात्राओं के वॉट्सऐप ग्रुप पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजने का मामला सामने आया है। इससे नाराज अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग की। इसके बाद स्कूल प्रबंधन समिति और अभिभावकों ने कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- सावधान! आपके घर में रखा हार्पिक व डिटर्जेंट नकली तो नहीं, जानिये पूरा मामला

दरअसल, यह मामल बागपत जिले के बड़ौत शहर के स्कूल का है। जहां एक स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान हाईस्कूल बायोलॉजी की छात्राओं के वॉट्सऐप ग्रुप पर किसी ने अश्लील फोटो और वीडियो वीडियो भेज दिए। बताया जा रहा कि छात्राओं ग्रुप पर दो दिन से आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेजे जा रहा थे। इसकी शिकायत छात्राओं ने अपने अभिभावकों से की। नाराज अभिभावक शनिवार को स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन समिति के साथ अभिभावक कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में कोतवाल अजय शर्मा ने बताया कि छात्राओं के वॉटसऐप ग्रुप पर अशील फोटो और वीडियो भेजने की शिकायत मिली है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है। शुरूआती जांच पड़ताल में पता चला कि किसी ने एक अलग ग्रुप बनाकर इस तरह के फोटो व वीडियो भेजे हैं। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले सहारनपुर में भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद ने खोया आपा, किसानों से बोले- अगले चुनाव में जो करना हो, कर लेना



Advertisement