कोरोना पाजिटिव की वजह से यूपी कैबिनेट मंत्री का निधन, सीएम योगी दुखी कहा, वह एक लोकप्रिय नेता थीं

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना पाजिटिव होने की वजह से रविवार सुबह 8:30 बजे मृत्यु हो गई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सूचना के बाद दुखी शब्दों में मंत्री कमला रानी के परिजनों को अपना शोक संदेश देते हुए कहाकि वह एक लोकप्रिय नेता और एक सामाजिक कार्यकर्ता थीं। उन्होंने मंत्रिमंडल का हिस्सा रहते हुए कुशलता से काम किया। ईश्वर दिवंगत आत्म को शांति प्रदान करे। मंत्री कमला रानी का शव कानपुर जाएगा जहां कोविड प्रोटोकाल
के तहत उनका अंति संस्कार किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण के निधन की सूचना के बाद पहले से निर्धारित अपना अयोध्या दौरा रद्द कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आज ही भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे।

कोरोना पाजिटिव की वजह से यूपी कैबिनेट मंत्री का निधन, सीएम योगी दुखी कहा, वह एक लोकप्रिय नेता थीं

कैबिनेट मंत्री कमला रानी को 19 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था। कोरोना के अलावा उन्हें ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की भी समस्या थी। फेफड़े में गंभीर संक्रमण होने की वजह से उनकी मौत हो गई। कोरोना की वजह से कमला रानी को न्यूमोनिया हो गया था इन्फेक्शन फेफड़े तक पहुंच गया था, अभी दो दिन पहले ही उनको प्लाज्मा चढ़ा गया था।



Advertisement