रायबरेली में सिरफिरे नशेड़ी युवक द्वारा शिव मंदिर का शिवलिंग तोड़ने से क्षेत्र में तनाव को देखते हुए पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

रायबरेली . वीवीआईपी जिले में एक नशेड़ी युवक ने मंदिर में तोड़फोड़ की जिससे गांव के लोगों में तनाव का माहौल बन गया। यह बात जब आसपास के अन्य गांवों को भी पता चली वह भी सभी मंदिर के आस पास इकट्ठा हो गए। इस मामले की जब पुलिस को सूचना मिली, इसके बाद जिले के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और लोगों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन जनता मानने को तैयार नहीं थी। किसी तरह पुलिस ने उनको समझा कर मामले पर कार्रवाई करने की बात कही तब वह लोग शांत हुए।

नशेड़ी युवक द्वारा शिव मंदिर का शिवलिंग तोड़ने से क्षेत्र में तनाव को


जानकारी के अनुसार जिले के महाराजगंज तहसील के मुरैनी गांव में आज सुबह जब लोग पूजा करने के लिए गांव में स्थित शिव मंदिर पहुचे तो शिवलिंग को टूटा हुआ देख हतप्रभ रह गयर।आनन फानन ये सूचना आग की तरह गांव में फैल गई और ग्रामीणो का जमावड़ा मंदिर के बाहर जमा होने लगा।इस घटना से लोग आक्रोशित होने लगे।इसी बीच इसकी सूचना प्रशासन को मिली तो मामला गंभीर देख मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानन्द रॉय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए।साथ ही आक्रोशित ग्रामीणो को शांत करने लगे।फिलहाल मंदिर में गांव के ही एक नशेड़ी ने तोड़ फोड़ की थी, जिसकी तलाश पुलिस करके गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया

रायबरेली अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया की महाराजगंज तहसील के मुरैनी गांव में एक शिवलिंग को एक नशेड़ी युवक ने कुल्हाड़ी से तोड़ दिया था। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम और एसओजी टीम ने उस युवक की तलाश शुरू कर दी गई। गांव वालों से पूछताछ में पता चला कि वह युवक गांव के आसपास देखा गया था, इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच और तेजी से की और उस युवक ने जिस कुल्हाड़ी से उसने शिवलिंग को खंडित किया था उसके साथ उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।



Advertisement