Social Media पर अशोभनीय टिप्पणी से नाराज वेस्ट के चौधरी पुलिस की चाैखट पर पहुंचें

शामली ( shami news) सोशल मीडिया ( social media) पर अभद्र टिप्पणी को लेकर खाप चौधरियों की नाराजगी सामने आई है। फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर वैश्य समाज के बाद अब जाट समाज ने भी रोष जताया है। जाट संगठनों के प्रतिनिधियों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मिलकर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष पर जाट समाज के प्रति अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री काे ज्ञापन भेजकर पानीपत लाठीचार्च की निंदा, आंदाेलन की चेतावनी

शामली में सोशल मीडिया पर एक समाज के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल, बाबा संजय कालखंडे, राष्ट्रीय जाट आरक्षण समिति के जिलाध्यक्ष देवराज सिंह, राष्ट्रीय जाट एकता मंच के जिलाध्यक्ष संदीप मलिक आदि ने सीओ सिटी जितेंद्र कुमार से शिकायत की है। जाट संगठन के प्रतिनिधियों ने सीओ को शिकायती पत्र देकर बताया कि अनिल मलिक ने फेसबुक पर अब तो होश में आओ, कोरोना महामारी में मंदिर की नहीं हॉस्पिटल की आवश्यकता है, पोस्ट डाली गई थी।

यह भी पढ़ें: यूपी: सपा नेताओं ने हाथों में जंजीर बाँधकर किया व्यवस्था का विरोध

बताया कि, इस पाेस्ट पर पंकज गुप्ता ने समस्त जाट समाज पर अभद्र आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आराेप लगाया कि, इससे जाट समाज का अपमान किया गया है। यह शिकायत करते हुए उन्होंने सीओ जितेंद्र सिंह से पंकज गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा उन्होंने फेसबुक पर मंदिर को लेकर कटाक्ष करने वाले अनिल मलिक की तरफ से भी जाट संगठनों के प्रतिनिधियों ने सीओ को शिकायती पत्र दिया। इस शिकायती पत्र में पंकज गुप्ता पर एक कमेंट में सांसद ओवैसी की तरह राम मंदिर विरोधी होने का व दूसरे कमेंट में जाट समाज पर अशोभनीय टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए पंकज गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में धर्म गुरु की पिटाई से लोगों में आक्रोश, पुलिस के खिलाफ पंचायत

सीओ सिटी जितेंद्र कुमार का कहना है कि फेसबुक पर टिप्पणी करने के मामले में जाट समाज के लोग उनसे मिले थे। इस मामले में पंकज गुप्ता की तरफ से रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस प्रकरण की जांच चल रही है। जांच में जो दोषी होगा, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement