UP Top News: बाहुबली विधायक विजय मिश्र गिरफ्तार, महाकाल के दर्शन करने के बाद लिए गए हिरासत में

1- प्रयागराज. यूपी के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्र (Vijay Mishra) मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रयागराज लौटते वक्त रास्ते में किया गया गिरफ्तार. विधायक पर 73 मुकदमे दर्ज. गिरफ्तारी से एक दिन पहले पत्नी एमएलसी रामलली मिश्र फरार.

2- लखनऊ. 15 अगस्त (Independence Day) को पुलिसकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित. 215 पुलिसकर्मियों को उनकी वीरता के लिए किया जाएगा सम्मानित. 80 पुलिसकर्मियों को मिलेगा राष्ट्रपति पदक.

3- लखनऊ. योगी सरकार के फैसले पर स्वतंत्रता दिवस पर रिहा होंगे यूपी के 74 बंदी. इनमें 34 ऐसे बंदी, जो आजीन कारवास की काट रहे सजा लेकिन अच्छे आचरण के कारण समय से पहले होंगे रिहा.

4- लखनऊ. देश में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्टिंग (Covid-19 Testing) करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, पिछले 24 घंटे में 4600 नए मरीज मिले. उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस सबसे ज्यादा युवा संक्रमित

5- अयोध्या. बाबरी नहीं बल्कि धन्नीपुर गांव के नाम पर रखा जाएगा मस्जिद का नाम. परिसर में एक मस्जिद, एक अस्पताल, एक सामुदायिक रसोईघर और एक शैक्षिक केंद्र बनाए जाने की भी योजना.

ये भी पढ़ें: UP Top Ten News: एंटी एलर्जिक की जगह बंदियों को खिला दी मानसिक अस्वस्थता की दवा, 100 से ज्यादा की हालत खराब



Advertisement