अनंत चतुर्दशी पर आज कुंभ राशि में है चंद्रमा, जानिए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

अनंत चतुर्दशी पर आईए जानते हैं मेष राशि, वृष राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि. धनु राशि, मकर राशि, कुंभ राशि और मीन राशि का आज का राशिफल।

( आज का राशिफल मेष राशि ) hindi rashifal मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर रहेगा लेकिन दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। नौकरी पेशा जातकों के लिए उत्तम समय है। सीनियर का सहयोग मिल रहा है। अचानक यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। आज गुस्सा करने से बचें। गाय को अपने हाथों से रोटी खिलाएं। इससे भाग्य का साथ मिलेगा।


( आज का राशिफल वृष राशि ) Rashifal दिन की शुरुआत सामान्य ढंग से होगी। दोपहर बाद अच्छे समाचार प्राप्त होंगे। जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की सलाह दी जाती है। आज खर्च बढ़ने की आशंका है दिखाई दे रही हैं लेकिन माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। माता-पिता के आशीर्वाद से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। आज किसी से भी आपको बहस नहीं करनी है।


( आज का राशिफल मिथुन राशि ) aaj ka rashifal कहता है कि, परिवर्तन का समय है अच्छे योग बन रहे हैं लेकिन एक अनजान डर आपको सताता रहेगा। नकारात्मक विचारों से बचें। सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो सफलता मिलेगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति भी आज आपको सचेत रहने की सलाह दी जाती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

( आज का राशिफल कर्क राशि ) today horoscope समय अच्छा है मधुर वाणी आपके लिए आवश्यक है। वाणी में कठोरता बिल्कुल भी उचित नहीं है। इससे बनते काम भी बिगड़ सकते हैं। आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के परम भक्त श्री हनुमान का ध्यान कीजिए। श्री हनुमान आपके सभी कष्ट हर लेंगे।


( आज का राशिफल सिंह राशि ) जल्दबाजी से बचना है। सिंह राशि वालों को आज संयमित रहने की आवश्यकता है। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। आज मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा। मित्रों के सहयोग से रोजगार के रास्ते खुलेंगे और अच्छे समाचार प्राप्त होंगे।

( आज का राशिफल कन्या राशि ) hindi horoscope कन्या राशि वालों के लिए भी समय उत्तम है लेकिन आज आपका स्वभाव बदलता रहेगा। दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे किसी भी अनजान व्यक्ति पर आंख मूंदकर विश्वास करना आपके लिए उचित नहीं है। आज गाय को अपने हाथों से मीठा खिलाएं इससे आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे।


( आज का राशिफल तुला राशि ) मंगलवार आज दिन की शुरुआत सामान्य ढंग से होगी लेकिन दिनभर अच्छे बुरे समाचार प्राप्त होंगे। किसी अनजान व्यक्ति के सहयोग से आपके बिगड़े काम बनेंगे। कारोबारियों और व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है लेकिन लेनदेन करते समय सचेत रहने की आवश्यकता है।

( आज का राशिफल वृश्चिक राशि ) मंगलवार आज वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा समय है। भाग्य का साथ मिल रहा है। धार्मिक कार्यों में मन लगाएं जो जातक नौकरी पेशा हैं उनके लिए उत्तम समय है लेकिन अपने कार्यों के प्रति सावधानी रखें। कार्य में लापरवाही उचित नहीं है।


( आज का राशिफल धनु राशि मंगलवार ) आज धनु राशि वालों के लिए अच्छा समय है। पिता और माता का सहयोग मिल रहा है। पारिवारिक जनों का भी आज आपको सहयोग मिलेगा। पुराने विवाद सुलझाने का समय है। आज कुत्ते को अपने हाथों से रोटी खिलाएं। ऐसा करने से विरोधी शांत होंगे। अपने स्वास्थ्य के प्रति आज आपको सचेत रहने की सलाह दी जाती है।

( आज का राशिफल मकर राशि ) धार्मिक कार्यक्रमों में मन लगेगा आज पुराने विवाद निपटाने का समय है। वाणी में मधुरता बनाकर रखिएगा। मधुर वाणी से आप दूसरों का दिल जीत लेंगे। आज भूल कर भी कुत्ते को लात नहीं मारनी है। ऐसा करने से आपका वैभव खत्म हो सकता है, प्रभावित हो सकता है। आज आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली रहेगा आप दूसरों को प्रभावित कर सकेंगे।


( आज का राशिफल कुंभ राशि ) मंगलवार का दिन कुंभ राशि वालों के लिए अच्छे लोग लेकर आया है। आज चंद्रमा कुंभ राशि में है। इसलिए कुंभ राशि वालों के लिए उत्तम समय है। आज जो भी कर कार्य करेंगे उसका फल आपको प्राप्त होगा लेकिन आज आलस भी आपको घेरने की कोशिश कर सकता है। इसलिए आलस से बचें अपने कार्यों को पूर्ण करें सीनियर का सहयोग मिल रहा है आज गाय को अपने हाथों से रोटी खिलाएं।

( आज का राशिफल मीन राशि ) मीन राशि वालों को आज थोड़ा सा सचेत रहने की सलाह दी जाती है। आज ऐसे कड़वे वचन नहीं कहने हैं जो दूसरों को बुरे लगते हैं। किसी की भी चुगली करना आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा सकारात्मक सोच के साथ जो भी कार्य शुरू करेंगे ताे सफलता मिलेगी। भाग्य का साथ भी आज मीन राशि वालों को मिल रहा है।



Advertisement