साहिबाबाद में 13 वर्षीय किशोर लापता, तीन दिन बाद भी गुमशुदगी दर्ज नहीं करने के आराेप में हंगामा

गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद इलाके की करेड़ा कॉलोनी से तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 13 वर्षीय किशोर का तीन दिन बाद भी काेई सुराग नहीं लगा ताे परिजनाें का गुस्सा फूट पड़ा। आराेप है कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर तक नहीं ली। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस चाैकी घेर ली और जमकर हंगामा किया। देर रात तक हंगामा चलने के बाद पुलिस ने तहरीर ली।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में ओवर रेटिंग की शिकायत पर ऑक्सीजन प्लांट सील

हंगामा कर रहे लाेगाें ने बताया कि, करेड़ा कॉलोनी गली नंबर 13 मकान नंबर 131 में रहने वाला 13 साल का नवनीत नाम किशोर हिंडन एयरपोर्ट के अंदर केंद्रीय विद्यालय में कक्षा आठ में पढ़ता है। तीन दिन पहले वह संदिग्ध परिस्थितियों में तीन दिन पहले लापता हो गया था जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई लेकिन उस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। आरोप है कि संबंधित चौकी इंचार्ज के ने परिजनाें से बात तक नहीं की सुबह शाम कहकर परिवार वालाें काे टाला जाता रहा।

यह भी पढ़ें: FIR के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे नाेएडा के सफाईकर्मी, दो दिन पहले दी थी धर्म परिवर्तन की चेतावनी

इतना ही नहीं पीड़ित परिवार की तहरीर भी पुलिस ने नहीं ली। इसी काे लेकर लाेगाें काे मजबूरन हंगाामा करना पड़ा। इस घटना के बाद से किशाेर के परिजनाें का रो -रोकर बुरा हाल है । परिजनाें काे बच्चे के साथ किसी अनहोनी का डर सता रहा है। लाेगाें ने कहा कि यह बड़ी लापरवाही है तीन दिन बाद भी पुलिस ने तहरीर नहीं ली है।

यह भी पढ़ें: खाना बनाते समय धमाके के साथ फट गया गैस सिलेंडर, मकान की दीवारों में आ गई दरार

रातभर चले हंगामे के बाद पुलिस ने तहरीर लेकर किशोर की गुमशुदगी काे दर्ज किया। पुलिस ने अब परिजनाें काे आश्वासान दिया है कि जल्द उनके बच्चे की तलाश लिया जाएगा।



Advertisement