सावधान! यूपी के इन जिलों फिर तेजी से फैल रहा कोरोना, मेरठ में रिकाॅर्ड 222 संक्रमित मिले, पांच की मौत

मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश के जिलों में कोरोना का संक्रमण का प्रकोप फिर से बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार शाम को मेरठ में रिकाॅर्ड 222 और कोविड-19 पॉजिटिव मिले। वहीं संक्रमण से जूझ रहे पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। इसी तरह बिजनौर में 50, सहारनपुर में 121, शामली में 57, बुलंदशहर में 56, बागपत में 35, हापुड़ में 43 संक्रमित मिले। वहीं, मुजफ्फरनगर में 57 नए केस मिले, जबकि दो की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- 16 सितंबर से हैं UGC NET एग्जाम, Admit Card को लेकर असमंजस में हैं छात्र

सीएमओ डाॅ.राजकुमार ने बताया कि 20 पुलिसकर्मी, 10 बंदी समेत 222 और कोरोना संक्रमित मिले हैं। उन्होंने तीन लोगों की मौत की बात कही, जबकि मेडिकल काॅलेज के प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ के पांच लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

वहीं, सहारनपुर में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को सहारनपुर के आरटीओ, आरआई, मेडिकल कालेज के डॉक्टर समेत 121 लोग पॉजिटिव पाए गए। वहीं, एक व्यक्ति की मौत हो गई। मुजफ्फरनगर में भी 57 और संक्रमित मिले, जबकि दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक मरीज की मौत अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद हुई है।

बिजनौर में 50 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 2291 हो गई है। शामली में 57 के के साथ कुल संख्या 1633 हो गई है। वहीं, बागपत में जिला जेल के पांच बंदी, डीएम के ड्राइवर, गनर और अर्दली समेत 35 नए संक्रमित मिले हैं। सहारनपुर, मुजफ्फरनगर में तीन की मौत हो गई। मेरठ में पांच और बुलन्दशहर में एक की मौत हो गई। कुल नौ लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Noida: सक्रिय केस के लगातार बढ़ने से 15वें से छठे नंबर पर पहुंचा GBN, 9800 के पार पहुंचा आंकड़ा



Advertisement