24 घंटे में दूसरे मर्डर से थर्राया मेरठ, मार्निग वॉक कर रहे जिम कोच की गोली मारकर हत्या

मेरठ। पिछले 24 घंटे के भीतर लगातार दो हत्याओं से जनपद थर्रा गया है। मंगलवार को पहले सर्राफ कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब बुधवार सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले जिम कोच पर गोली बरसाकर मौत के घाट उतार दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक परविंदर एक जिम में कोच के साथ ठेकेदारी भी करते थे।

दरअसल, मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में परविंदर दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने उनसे बातचीत करते हुए हथियारों से फायरिंग कर दी। फायरिंग में परविंदर को 5 गोलियां लगी। फायरिंग की आवाज सुन वहां दौड़ लगा रहे अन्य युवकों ने बाइक सवारों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने बाइक हाईवे की ओर दौड़ा दी और फरार हो गए।

सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल परविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। जिम कोच की हत्या की जानकारी होने पर दौराला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस अधिकारियों ने कोच के परिजनों से भी पूछताछ की है। जिम कोच परविंदर ठेकेदारी भी करता था। हत्या के कारणों की अभी जानकारी नहीं हो पाई है। वहीं सुबह के सामय इस तरह की वारदात से हड़कंप मच गया है। एसएसपी ने थाना पुलिस को घटना को खोलने के आदेश दिए हैं।



Advertisement