दबंगों ने कहा 24 घंटे के अंदर मार दूंगा और मार दिया, पुलिस ने माना आत्महत्या

बाराबंकी. जिले में एक सनसनीखेज वारदात चर्चा का केन्द्र बन गई है, क्योंकि परिजनों की अगर मानें तो दबंगों ने धमकी दी थी कि 24 घंटे के अंदर मार दूंगा और मार दिया। उधर पुलिस प्रारम्भिक जांच में इसे आत्महत्या बता रही है। अब किसकी बातों में सच्चाई है इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

मिला था अज्ञात शव

मामला बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के गांव सांडीडीह का है। जहां एक अज्ञात शव मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। पुलिस की शिनाख्त में उसकी पहचान राम खेलावन के रूप में हुयी थी जो उसी गांव का रहने वाला था। रामखेलावन के बेटे संदीप कुमार ने बताया कि उसके पिता का झगड़ा विनोद से हुआ था और विनोद अपने रिश्तेदारों के साथ आकर उनको धमकी दी थी कि ज्यादा गुण्डई करोगे तो 24 घण्टे के अन्दर तुम्हे मार देंगे और 24 घंटे के अंदर ही मार दिया। उसे शक है कि उनके पिता की हत्या विनोद और उसके दबंग रिश्तेदारों ने ही की है।

पुलिस की जांच जारी

इस संबंध में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस को थाना जैदपुर इलाके के गांव सांडीडीह में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी । शव रामखेलावन का था और उसका शव घर से 50 मीटर की दूरी पर खेत की मेढ़ पर पड़ा हुआ था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है मगर प्रारम्भिक जांच में उसके कपड़ो पर पड़े उसके मुंह से निकले झाग से आत्महत्या प्रतीत होती है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है जिसकी बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement