25 हजार के इनामी अपराधी समेत 4 गैंगस्टर में निरुद्ध अभियुक्त गिरफ्तार, संपत्ति भी होगी कुर्क

सीतापुर. पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध अभियुक्तों और वांछित चल रहे इनामिया बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी कड़ी में आज सीतापुर पुलिस ने जनपद ने 25 हजार के एक इनामिया अपराधी समेत चार गैंगस्टर युक्त अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस के मुताबिक यह सभी अभियुक्त ईनाम घोषित और गैंगस्टर में निरुद्ध होने के बाद से फरार चल रहे थे। जिन्हें पुलिस से मुखबिर खास की सूचना पर अलग अलग जगहों से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस का कहना हैं कि ऐसे शातिर अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है।

25 हजार का था ईनाम

बिसवां कोतवाली पुलिस के मुताबिक आमिर पुत्र गुड्डू निवासी फरीदपुर थाना ठाकुरगंज लखनऊ गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध होने के बाद 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बिसवां पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बड़ा हनुमान मन्दिर तिराहे से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। इसी कड़ी में थाना तालगांव पुलिस के मुताबिक यहां के ग्राम कन्नपुर निवासी विजय पुत्र छेदी लाल और महेंद्र पुत्र लल्लू पर भी गैंग बनाकर अपराध कारित करने का आरोप था इसी कड़ी में गैंगस्टर में निरुद्ध दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

ये भी चल रहे थे फरार

वहीं दूसरी तरफ थाना रामकोट पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के तामसेंगज मोहल्ले के निवासी गोविंद पुत्र रमेश भी गैंगस्टर में निरुद्ध होने के बाद फरार चल रहा था। पुलिस के मुताबिक आज इस अभियुक्त को शहर के लालबाग चौराहे से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुयी हैं। पुलिस का कहना हैं कि गिरफ्तार इन चारों गैंगस्टर अभियुक्तों की अपराध से अर्जित करके बनाई गयी संपत्ति की जांच करके उसे कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement