बाइक सवार बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

ग्रेटर नोएडा। पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश अबरार घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। ये मुठभेड़ नॉलेज पार्क कोतवाली के क्षेत्र में गुर्जर पुर रोड पर हुई। पुलिस ने घायल इनामी बदमाश अबरार को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके पास एक बाइक और तमंचा बरामद किया है। पुलिस मौके से फरार अबरार के साथी कि तलाश कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि नॉलेज पार्क थाना पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ गुर्जर पुर रोड पर पहुंचे। इस बीच पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख कर बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

एडिशनल डीसीपी घायल बदमाश की पहचान अबरार निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। अबरार दनकौर कोतवाली क्षेत्र से गैंगस्टर के मुकदमे में एक साल से वांछित चल रहा था। बदमाश के खिलाफ 25 हज़ार का इनाम घोषित था। पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि पकड़े गए बदमाश अबरार के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में लूट, डकैती और चोरी के दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।



Advertisement