बिहार के 64 मजदूरों से भरी बस मुरादाबाद में ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, 2 की माैत 8 गंभीर

मुरादाबाद। बिहार से मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही एक प्राईवेट बस ईटों से भरी ट्रै्क्टर-ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस चालक समेत दाे की की माैके पर ही माैत हो गई। बस में सवार 14 अन्य मजदूरों को भी गंभीर चाेटें आई हैं। इनमें से आठ मजदूरों की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था जहां से हालत नाजुक देखते हुए आठ से अधिक मजदूरों काे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सामान्य घायलों काे मूंढापांडे सीएचसी भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: साध्वी प्राची ने कहा कंगाना रनाैत प्रकरण में हस्तक्षेप करे महिला आयोग

घटना मुंढापांडे थाना क्षेत्र के राष्टीय राज्यमार्ग 24 के किनारे मनकरा मोड़ चौराहे की है। यहां रामपुर की ओर से आ रही एक बस की ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना होते ही दुर्घटनास्थल चीख पुकारों की आवाज से गूंज उठा। राहगीरों ने घायलों काे दुर्घटनाग्रस्त बस से बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस के साथ-साथ पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया। चालक समेत एक यात्री की माैत हाे गई। इनके शव पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए हैं।

तो लगातार तीन दिन से बस चला रहा था चालक

बस में बैठे मजदूर यात्री नीरज कुमार ने बताया की बस चालक पिछले तीन दिनों से लगातार बस चला रहा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि, चालक काे नींद का झोखा आया होगा। मजदूरों ने बताया कि जिस समय दुर्घटना हुई वह खुद भी नींद में थे। सभी यात्री गहरी नींद सोए थे। यह दुर्घटना सुबह करीब 5 बजे हुई। यात्रियों ने बताया कि बस चालक के अलावा एक यात्री की माैत हाे गई है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हाे गया।

यह भी पढ़ें: देर शाम ड्यूटी से लौट रहे दिल्ली पुलिस के सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली

मूंढापांडे सीएचसी प्रभारी डॉक्टर मुकेश ने बताया कि 8 लोगों की हालत नाजुक थी। उन सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिन यात्रियों काे मामूली चोटें आई हैं उनका उपचार किया जा रहा है।



Advertisement