7 साल की मासूम को पड़ोसी ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ़्तार

ग्रेटर नोएडा। दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में पड़ोसी ने सात साल की बच्ची के साथ सात दुष्कर्म किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करने के बाद आरोपी को दनकौर रेलवे स्टेशन से उस समय गिरफ़्तार कर लिया जब वह शहर छोड़ भागने का प्रयास कर रहा था,पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

एडीशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में एक 7 साल की बच्ची किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती है। बच्ची सोमवार की शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक विपिन शर्मा ने मासूम बच्ची को कोल्ड ड्रिंक देने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और कोल्डड्रिंक में बच्ची को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के परिजनों ने बताया कि जब वह होश में आई तो, वह रोते हुए अपने माता-पिता के पास गई और सारी आपबीती बताई।

एडीशनल डीसीपी ने बताया कि बच्ची को उसके परिजन तुरंत पुलिस के पास लेकर और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज बच्ची का मेडिकल करने के बाद आरोपी कि तलाश शुरू कर दी, मुखबिर की सूचना थी कि आरोपी दनकौर स्टेशन से ट्रेन से भागने का प्रयास कर रहा है। पुलिस टीम ने दनकौर स्टेशन से 24 घंटे के अंदर मासूम बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



Advertisement