बेरोजगारी मुद्दे पर सीएम योगी के खिलाफ अखिलेश यादव का जंग का ऐलान, रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाए जनता

लखनऊ. यूपी में कोरोना संक्रमण के साथ-साथ बेरोजगारी के हालात भी बेहद चिंताजनक स्थिति में हैं। यूपी के सीएम योगी और उनकी टीम-11 का मंथन चलता है। पर दोनों मुद्दे आग की तरह जनता के बीच भड़क रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सीएम योगी और उनकी सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। अखिलेश ने सभी बेरोजगारों का आह्वान किया है कि योगी सरकार के खिलाफ रात 9 बजे 09 मिनट के लिए सभी बत्तियां बंद कर क्रांति का बिगुल फूंक दें।

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संकट और कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर यूपी सरकार को लगातार घेरते रहे हैं। बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अब बेरोजगारी को लेकर योगी सरकार के खिलाफ मुहिम शुरू की है।

अखिलेश यादव ने बुधवार को अपने ट्विट में लिखा कि, मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की नींद उड़ जाती है ‘ज़ुल्मी हुक्मरानों’ की। आइए युवाओं व उनके परिवार की बेरोज़गारी-बेकारी के इस अंधेरे में हम आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर क्रांति की मशाल जलाएं, उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाएं!



Advertisement