Bijnor: कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का कपड़ा जलकर खाक

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कपड़े के शोरूम में अचानक आग लग गई। देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे शोरूम कपड़े के शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मगर तब तक शोरूम में रखा लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो चुका था। आग लगने के कारणों का अभी ठीक से पता नहीं चल सका है। मगर आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

दरअसल मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक का है। जहां गोल मार्केट के प्रथम तल पर हयात अली राणा पुत्र सदीक राणा का दुकान नंबर 16 में कपड़े का शोरूम है। जिसमें बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई और आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया के पूरे कपड़े के शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई तो पुलिस और दमकल विभाग की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई दमकल की कई गाड़ियां मौके पर लगाई गई। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मगर तब तक शोरूम में रखा लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया।

दमकल अधिकारी ऋषभ पंवार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गोल मार्केट में एक दुकान में आग लगी है। जिसमे वे 2 फायर टेंडर लेकर मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मगर शोरूम में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया है। हालांकि नुकशान का आंकलन किया जा रहा।



Advertisement