डकैती के दाैरान सर्राफ का बेटा बोला- मैंने तुम्हे पहचान लिया, यह सुनते ही मार दी गोली

मेरठ. जागृति विहार सेक्टर-दो में सर्राफ की दुकान में डाका डालने वाले बदमाश कोई अपरचित नहीं, बल्कि सर्राफ के कोई नजदीकी जान पहचान के लोग ही रहे होंगे। बताया जा रहा है कि जिस समय बदमाश डकैती की घटना को अंजाम दे रहे थे। उस दौरान सर्राफ को बदमाशों ने गन प्वांइट पर ले रखा था। इसी बीच भीतर से सर्राफ का बेटा जब दुकान में आया और उसने बदमाशों को देखा। बदमाशों को देखते ही सर्राफ का बेटा बोला उसने उन्हें पहचान लिया है। इतना सुनते ही एक बदमाश ने सर्राफ के बेटे की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से लूटपाट कर भाग निकले।

यह भी पढ़ें- 24 घंटे में दूसरे मर्डर से थर्राया मेरठ, मार्निग वॉक कर रहे जिम कोच की गोली मारकर हत्या

पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया तो यहीं सामने आ रहा है कि सर्राफ के घर डकैती डालने वाले कोई नजदीकी ही रहे होंगे। पुलिस कई लाइनों पर काम कर रही है। इसके लिए एसओजी को भी लगाया गया है। पुलिस की लापरवाही का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना की जानकारी होने के 40 मिनट बाद एसओ पहुंचे हैं। घटना की जानकारी के लिए सीओ-एसओ को फोन करते रहे, लेकिन उन्होंने फोन ही नहीं उठाया। घटना को बीते 24 घंटे होने वाले हैं, लेकिन अभी तक हत्यारोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। हत्यारोपियों की तलाश में कई टीमों को लगाया गया है।

ये था मामला

दरअसल, मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-2 में भागमल ज्वेलर्स के यहां मंगलवार की दोपहर को बदमाशों ने डाका डालकर दस लाख नकद और 5 किलो चांदी लूटकर ज्‍वेलर्स के बेटे की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। अचानक हुई इस वारदात क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सरेआम इस तरह डकैती और हत्‍या से लोगों में आक्रोश है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वारदात से व्‍यापारियों में खासा रोष है। उन्‍होंने बाजार बंद कराकर हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में एसएसपी अजय साहनी और एसपी क्राइम भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- शस्त्र के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, इन लोगों के लाइसेंस होंगे निरस्त, लिस्ट तैैयार



Advertisement