दो लड़कियों की दोस्ती के बीच दीवार बन रहे थे घरवाले, दुखी होकर दोनों लटक गईं गूलर के पेड़ पर, दर्दनाक

बहराइच. यूपी के बहराइच जिले में एक ही गांव की दो नाबालिग सहेलियों ने गूलर के पेड़ में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इनकी उम्र 17 और 15 साल थी। लड़कियों का मिलना जुलना इनके परिजनों को पसंद नहीं था। जिससे आहत होकर इन दोनों लड़कियों ने खुदकुशी कर ली। परिजनों का कहना है कि सुसाइड से पहले एक लड़की ने घर पर खाना बनाया लेकिन खुद नहीं खाया और दोनों एक साथ घास काटने चली गई। बाद में दोनों की लाश एक गूलर के पेड़ में लटकने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव वालों का कहना है कि लक्ष्मी और प्रेमा में काफी गहरी दोस्ती थी। मृतक लक्ष्मी के पिता राम सूरत के मुताबिक उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है उन्हें यह भी इस बात की जानकारी नहीं है कि ये मामला कैसे और क्यों हो गया। एक साथ दो नाबालिग सहेलियों के क्यों इस तरह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दोनों में थी गहरी दोस्ती

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार का कहना है कि दोनों लड़कियों में प्रगाढ़ मित्रता थी। दोनों साथ रहकर काम करती थीं लेकिन इनके घरवालों को इनका मिलना जुलना पसंद नहीं था। दोनों के पिता मजदूरी करते हैं। एक के पिता ने अभी जल्दी ही अपनी लड़की को उसकी सहेली से मिलने से रोका था। जिसके चलते दोनों आहत हुई थीं।



Advertisement