कंगना रनौत के समर्थन में अब उतरा अखाड़ा परिषद, कहा- कंगना हिम्मत वाली बेटी हैं जिन्होंने…

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है. सुशांत सिंह को लेकर छि’ड़ी जु’बानी जं’ग अब बहुत आगे बढ़ चुकी है. शिवसेना ने कंगना के मुंबई के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस को बीएमसी द्वारा अवैध बताते हुए तो’ड़फो’ड़ शुरू करवा दी थी, जिसके बाद देशभर से लोग कंगना के समर्थन में आ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कंगना पर इस का’र्रवाई को करवाने के बाद उद्धव सरकार चौ’तरफ़ा घि’र गई है. लोग उन्हें ज’मकर ख’री खो’टी सुना रहे हैं. अब कंगना के समर्थन में अखिल भारतीय अखा’ड़ा प’रिषद भी उतर आया है.

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत गिरी ने कहा है कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड मा’फिया और ड्र’ग मा’फि’याओं के रै’के’ट का भं’डाफोड़ किया है. उन्होंने आगे कहा है कि कंगना की हुंकार के बाद बॉलीवुड के मा’फिया और सरकार तक ड’र गई है.

गौरतलब है कि अखाड़ा अध्यक्ष ने कहा है कि कंगना के द्वारा उठाये गए कदमों से सरकार के भी कदम उ’खड़ गए हैं. यही वजह है जो सच की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है और उद्धव सरकार ने कंगना के ऑफिस पर बु’ल्डोजर चलवाकर बदले की का’र्रवाई की है.



Advertisement