कंगना के समर्थ’न में आये अब किन्नर, अबु आजमी और संजय राउत के पोस्टरों पर…

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवा’द बढ़’ता ही जा रहा है. सुशांत सिंह को लेकर छि’ड़ी जुबानी जं’ग अब बहुत आगे बढ़ चुकी है. शिवसेना ने कंगना के मुंबई के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस पर बीए’मसी द्वारा अवै’ध बताते हुए तो’ड़फो’ड़ शुरू क’रवा दी थी.

जानकारी के लिए बता दें शिवसेना द्वारा उठाये गए इस कदम के बाद देशभर में लोग उनकी आ’लो’चना कर रहे हैं और सोशल मी’डिया पर पो’स्ट कर रहे हैं. कंगना ने भी इसे लोकतंत्र की ह’त्या बताया है. वही कंगना के समर्थन में लोग जम’कर स’ड़कों पर उ’तर रहे हैं.

बीएमसी की का’र्रवा’ई के बाद देशभर के तमाम नेता कंगना को सम’र्थन दे रहे हैं. वहीं अब बनारस में कंगना के समर्थन में किन्नर भी स’ड़’कों पर उ’तर आए हैं. किन्नरों के साथ आम जनता ने भी शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबु आजमी के ख़ि’ला’फ़ अपना गु’स्सा जा’हिर किया है और उनके पो’स्टर पर जू’ते मा’रे हैं.

दरअसल अबु आजमी और संजय राउत ने कंगना को लेकर अ’भद्र टि’प्प’णी की थी, जिसके चलते लोग कंगना के स’मर्थन में स’ड़कों पर उ’तर रहे हैं. बनारस में किन्नरों ने कहा कि कंगना देश की बे’टी है. उसके साथ पूरा दे’श है. एक लड़की से महाराष्ट्र सरकार ड’र गई है.



Advertisement