हरदोई में ट्रिपल मर्डर, ईंट-पत्थर से कूचकर आश्रम संचालक, पत्नी और बेटे की हत्या

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है। जिले के टड़ियावां इलाके के कुआंमऊ में एक घर में सो रहे दो पुरुष व एक महिला की हत्या कर दी गई। इनके सर पर ईंट-पत्थर से वार किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिसबल लगाया गया है।

टड़ियावां के ग्राम कुआंमऊ निवासी हीरादास (70) कुआंमऊं में अपनी पत्नी मीरादास (65) और पुत्र नेतराम (45) के साथ रहते थे। सोमवार की रात तीनों लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई। हीरादास 20 साल पहले कुआंमऊं आए थे। यहां उन्होंने एक आश्रम बनाया था।

हत्या के पीछे हो सकता है संपत्ति विवाद

पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे जमीन विवाद और आपसी रंजिश वजह हो सकती है। हरदोई के एसपी अमित कुमार ने बताया, 'गांव के बाहर परिवार रहता था। तीनों के सर पर वार किया गया। जांच की जा रही है। कई सारे बिंदुओं पर जांच हो रही है। संपत्ति को लेकर, जमीन को लेकर विवाद हो सकता है। और भी कई ऐंगल हैं, जिन पर जांच की जा रही है। गांव के व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। गांव के प्रधान और चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है।' गांव वालों का मानना है कि तीनों की हत्या सोते समय गला दबाकर की गई। उसके बाद पहचान छुपाने के लिए चेहरों को ईंट-पत्थरों से कूचा गया। तीनों का शव मंगलवार सुबह आश्रम के बाहर देखा गया।

ये भी पढ़ें: डीएम कार्यालय के सामने बैठ एक परिवार ने की इच्छा मृत्यु की मांग, पुलिस पर लगाए ये आरोप



Advertisement