अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा पर हमला

गाजियाबाद ( ghazibad ) जिला गाजियाबाद का विस्तार करने वाले गाजी उद्दीन की वंशज व बालीवुड अभिनेत्री अलीशा खान ( Alisha Khan ) के चाचा पर हमला किए जाने की घटना सामने आई है। वह गाजियाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र में रहते हैं । रविवार की रात जब वह अपने घर के बाहर गली में घूम रहे थे तो अचानक ही उन पर एक शख्स ने हमला कर दिया।आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद के सिर में गोली मारकर कर ली आत्महत्या

आपको बताते चलें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान के सगे चाचा यानी गाजीउद्दीन के वंशज सलीम खान रविवार की देर रात खाना खाने के बाद गली में घूम रहे थे। आरोप है कि उनके ही परिवार के एक शख्स के द्वारा उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि कुछ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। फिलहाल यह हवेली उन्हीं के हिस्से में आई थी लेकिन उनके परिवार के कुछ लोग अभी भी उसी हवेली में रह रहे हैं। जिस पर न्यायालय में भी मामला पहुंचा और कोर्ट केस में हारने के बाद भी वह उस हवेली में ही रहते रहे। अक्सर इसी बात को लेकर इनके बीच झगड़े होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: सितंबर में गर्मी ने तोड़ दिया 15 साल का रिकॉर्ड, जानिये मौसम का हाल

इस विवाद में अब उन पर जानलेवा हमला किए जाने की घटना सामने आई है। रविवार की देर रात जब वह खाना खाकर अपनी गली में घूम रहे थे तो उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया। आरोप यह भी है कि बचाव में आए सलीम के भतीजे एवं अलीशा खान के भाई रिजवान खान व इमरान खान से भी अभद्रता व गाली गलौज की गई। पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: UP के इस जिले में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना मरीज, अब तक 9792 हुए डिस्चार्ज

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए शहर कोतवाली के कोतवाल संदीप सिंह ( ghazibad police ) ने बताया कि सलीम के पक्ष की ओर से लिखित शिकायत दी गई है। उनका मेडिकल कराया जा रहा है। इसकी रिपोर्ट और शिकायत के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement